logo-image

दिशा सालियान की मौत सवालों के घेर में, CBI को जांच करनी पड़ेगी: निशांत कातनेश्वर

सुशांत राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत मामले में न्यूज नेशन ने बड़ा खुलासा किया है. न्यूज नेशन पर चश्मदीद ने दिशा की मौत को लेकर कई बड़े राज खोले हैं.

Updated on: 19 Sep 2020, 06:21 PM

नई दिल्ली :

सुशांत राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत मामले में न्यूज नेशन ने बड़ा खुलासा किया है. न्यूज नेशन पर चश्मदीद ने दिशा की मौत को लेकर कई बड़े राज खोले हैं. न्यूज नेशन ने सारे सबूत सीबीआई को सौंप दिए हैं. सीबीआई ने रिसिविंग भी दे दी है.

न्यूज़ नेशन पर चश्मदीद के सनसनीखेज खुलासे पर महाराष्ट्र सरकार के चीफ स्टैंडिंग कॉउन्सिल निशांत कातनेश्वरकर ने कहा कि जांच के लिहाज से चश्मदीद काये बयान बहुत अहम है. जांच तो होनी ही चाहिए. सीबीआी को जांच करनी पड़ेगी.

उन्होंने कहा कि बयान की विश्वनीयता का सवाल कोर्ट में क्रॉस एग्ज़ाम के दौरान उठता है. वो कोर्ट तय करेगा पर ये गवाह , उनका बयान अपने आप में बहुत अहम है.

इसे भी पढ़ें: बीजेपी विधायक नितेश राणे का दावा- दिशा के साथ 8 जून को हुआ था कुछ बड़ा, CBI को बताऊंगा नाम

न्यूज़ नेशन से बातचीत में निशांत कातनेश्वरकर ने कहा कि न्यूज़ नेशन को धन्यवाद दूंगा कि गवाह ने आप पर भरोसा दिखाया. आपने उसका बयान रिकॉर्ड किया और अब आप ये सबूत CBI को सौंपने जा रहे है. CBI को इसकी जांच होनी पड़ेगी.सुशान्त की मौत से ये केस जुड़ता है. सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस में भी साफ किया था कि उनकी मौत से जुड़े केस की जांच CBI को करवाना होगा.

और पढ़ें: BJP का जया बच्चन पर निशाना, बॉलीवुड की 'थाली में छेद' की चिंता करने वालों को....

निशांत कातनेश्वर ने महाराष्ट्र पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस के रोल से लगता है कि दाल में कुछ काला नहीं, बल्कि पूरी दाल ही काली है. महाराष्ट्र पुलिस के साथ मैंने काम किया है, उनके पास जिम्मेदार, बेहतर अफसर है, पर ना जाने क्यों, महाराष्ट्र पुलिस इन दोनों केस में इतने लचर तरीके से जांच कर रही है. ऐसा लगता है कि ये किसी बड़ी हस्ती को बचाने की कोशिश है. सेक्शन 174 के तहत जांच का पुलिस का रोल एकदम क्लियर रहता है. पुलिस को देखना चाहिए था कि पार्टी में कौन-कौन लोग थे. डेड बॉडी की पॉजीशन क्या थी. जब पुलिस अपना काम ज़िम्मेदारी से नहीं निभाती है तो सवाल खड़े होते है.

बता दें कि निशांत कातनेश्वरकर महाराष्ट्र सरकार के चीफ स्टैंडिंग काउन्सिल रहे है, लंबे तक उन्होंने महाराष्ट्र सरकार की सुप्रीम कोर्ट में पैरवी की है.