News Nation Logo
Banner

मौत से पहले दिशा सालियान ने लगाया था 100 नंबर पर फोन, जानें क्या है सच

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से 6 दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की संदिग्ध मौत हुई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 19 Sep 2020, 05:00:00 AM
disha

मौत से पहले दिशा सालियान ने लगाया था 100 नंबर पर फोन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से 6 दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की संदिग्ध मौत हुई थी. सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि दिशा ने मौत से पहले आखिरी कॉल पुलिस इमरजेंसी नंबर डायल 100 पर की थी.

वहीं मुंबई पुलिस ने इस बात से साफ तौर पर इंकार कर दिया है. मौत से पहले दिशा द्वारा डायल 100 पर कॉल करने की अफवाह को लेकर मुंबई पुलिस ने कहा कि मौत से पहले सेलिब्रिटी मैनेजर ने आखिरी कॉल 100 नंबर पर नहीं बल्कि अपनी एक दोस्त अंकिता को किया था. पुलिस ने यह बयान शुक्रवार (18 सितंबर) को दिया है.'

गौरतल है कि मुंबई पुलिस का यह बयान बीजेपी नेता नारायण राणे के उस बयान के बाद दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि दिशा सालियान ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उनका रेप और हत्या हुई थी.

इसे भी पढ़ें: Exclusive: दिशा की पार्टी में फिल्म स्टार का बेटा था और मंत्री का गार्ड भी: चश्मदीद

बीजेपी विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने बताया कि आठ जून की पार्टी में जब दिशा सालियान के साथ गलत व्यवहार हुआ, तो फिर उसने वह बात सुशांत सिंह राजपूत को बताई थी. जिसके कारण सुशांत को भी सदमा लगा. नितेश राणे ने दिशा की मौत के बाद बॉयफ्रेंड रोहन के गायब होने पर सवाल उठाए.

नितेश राणे ने दिशा और सुशांत की हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि इस पूरे मामले के सारे रहस्य रोहन को पता हैं. ऐसे में रोहन की जान को भी खतरा हो सकता है.

First Published : 19 Sep 2020, 05:00:00 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.