logo-image

दिशा सालियान केस: बीजेपी सांसद रवि किशन का बड़ा बयान, बोले- दोषियों का बचना मुश्किल

गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. अभिनेता ने कहा कि मामले में मिली ऑडियो क्लिप की जांच होनी चाहिए.

Updated on: 18 Sep 2020, 12:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत मिस्ट्री बनी हुई है. बताया जाता है कि दिशा सालियान ने सुसाइड किया था. वहीं, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत के मौत को साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है कि कहीं ना कही दोनों के मामले में कनेक्शन जरुर है. आज न्यूज नेशन पर दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रोहन राय दिशा के साथ उस रात क्या हुआ. दिशा की मौत कैसे हुई इन सबका खुलासा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: न्यूज नेशन का कैमरा देश हिमांशू शिखरे ने बंद किया फ्लैट, गेट पर दिखी ऐसी चीजें

इस पूरे मामले में गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. अभिनेता ने कहा कि मामले में मिली ऑडियो क्लिप की जांच होनी चाहिए. रवि किशन ने कहा कि जिसने भी गलत किया है, उसका बचना बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा, ''मैं सत्य के साथ खड़ा हूं, चाहे मेरी जान चली जाए.'' रवि किशन इस पूरे मामले में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान को न्याय दिलाने के लिए हमारी मुहिम के साथ हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: शक के घेरे में मुंबई पुलिस की भूमिका, हैरान कर देगी सच्चाई

बता दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी. सुशांत के प्लैटमेट और करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया था कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत बेहोश हो गए थे और होश में आने के बाद वे बोल रहे थे कि वो लोग मुझे भी मार डालेंगे. दिशा की मौत के कुछ ही दिनों बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके घर में मिली थी.