logo-image
लोकसभा चुनाव

दीपिका चिखलिया ने रीक्रिएट किया रामायण से सीता का लुक

दीपिका चिखलिया ने रीक्रिएट किया रामायण से सीता का लुक

Updated on: 29 Mar 2023, 11:20 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को 1987 में प्रसारित रामानंद सागर के पौराणिक सीरियल रामायण में सीता के किरदार के लिए हमेशा याद किया जाता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें भगवा रंग की साड़ी पहने और भगवान राम की पूजा करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि यह वही साड़ी है जो मैंने लव कुश कांड के दौरान पहनी थी। इससे पहले भी उन्होंने दो वीडियो शेयर किए थे और शो में अपने सफर को याद किया था।

एक वीडियो में उन्होंने शो के एक सीन को रीक्रिएट किया और लिखा कि थ्रो बैक, पुरानी यादें, अनएडिटेड फुटेज या क्या इसे रीक्रिएट किया गया है।

उनके पोस्ट को उनके फैंस ने काफी सराहा। उनमें से एक ने कहा, मैम, हम सभी आपके इन तीन इंस्टा पोस्ट के लिए हमेशा आपके आभारी रहेंगे.धन्य महसूस कर रहे हैं।

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, इसे साझा करने के लिए हम सभी की ओर से धन्यवाद! कई लोग आपको एक बार और सीता जी के रूप में देखना चाहते थे।

दीपिका ने सीता के अपने चित्रण के लिए बहुत लोकप्रियता हासिल की और दर्शक अभी भी शो में उनके प्रदर्शन की सराहना करते हैं। उन्होंने चीख, विक्रम बेताल, घर संसार, खुदाई, गालिब समेत कई फिल्मों में काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.