logo-image

डीनो मोरिया एजेंट के साथ करने जा रहे हैं तेलुगु में शुरूआत

डीनो मोरिया एजेंट के साथ करने जा रहे हैं तेलुगु में शुरूआत

Updated on: 16 Jan 2023, 03:40 PM

मुंबई:

राज जैसी फिल्मों और होस्टेजेस और तांडव जैसी वेब सीरीज के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता डीनो मोरिया का मानना है कि वह अपने करियर के सबसे दिलचस्प दौर में हैं और सुरेंद्र के साथ तेलुगु सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं। रेड्डी की स्पाई थ्रिलर का शीर्षक एजेंट है जिसमें वह प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म में उन्हें कुछ ए-ग्रेड एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखा जाएगा।

एक्शन सीक्वेंस के प्रति अपने रुझान के बारे में बात करते हुए डिनो ने कहा, मेरे करियर के शुरूआती चरण में, फिल्म निर्माताओं ने मुझे केवल एक प्यारे, अच्छे दिखने वाले लड़के के रूप में देखा था। मुझे एक रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाने की पेशकश की गई थी, लेकिन कभी ऐसा करने का अवसर नहीं मिला एक ऑल-आउट एक्शन फिल्म करो। मुझे एक्शन की आदत है क्योंकि मैं फिट और फ्लेक्सिबल हूं, लेकिन किसी ने भी मेरे व्यक्तित्व के उस हिस्से का दोहन नहीं किया है। एजेंट में, मुझे कुछ कच्चे, क्रूर एक्शन करने को मिलेंगे और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।

फिल्म में अपने लुक और किरदार पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, मैं एक ऐसे एजेंट की भूमिका निभा रहा हूं, जो दुष्ट हो गया है। वह काफी पागल आदमी है और एक एंटी-हीरो है। इमसें मेरे लुक की बात करो तो मैं लंबे बाल और दाढ़ी में हूं। लगभग तीन साल हो गए हैं। चूंकि मैंने अपना चेहरा बिना चेहरे के बालों के देखा है। मैंने द एम्पायर के लिए अपने बाल और दाढ़ी बढ़ाई और तब से इसे नहीं काटा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.