logo-image

पंजाबी कवर सॉन्ग के लिए फिर से साथ दिखेंगे डिंपल झंगियानी और वसीम मुश्ताक

पंजाबी कवर सॉन्ग के लिए फिर से साथ दिखेंगे डिंपल झंगियानी और वसीम मुश्ताक

Updated on: 04 Sep 2021, 10:20 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेत्री डिंपल झंगियानी ससुराल सिमर का 2 के अभिनेता वसीम मुश्ताक के साथ मन भार्या नामक पंजाबी कवर सॉन्ग के लिए फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं।

यह जोड़ी इससे पहले टेलीविजन शो अमृत मंथन में एक साथ दिखाई दी थी।

डिंपल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, मैं आठ साल बाद वसीम के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। मन भार्या हमारे प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगी। जब वसीम ने मुझे गाने की पेशकश की, तो मैं इस प्रस्ताव को मना नहीं कर सकी। वास्तव में, मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं लंबे समय से संगीत वीडियो उद्योग में पदार्पण करने की उम्मीद कर रही थी।

तुम ही हो बंधु सखा तुम्ही, मेरी दुर्गा और राजा की आएगी बारात जैसे शो के लिए याद की जाने वाली अभिनेत्री ने कहा, शादी के बाद, मैंने डेली सोप नहीं किया है। मैं कैमियो और विज्ञापन करने में अपना समय संतुलित करती हूं। अभिनय मेरा जुनून है और मैं इससे कभी ब्रेक नहीं लूंगी। वास्तव में, अगर कोई बहुत दिलचस्प चीज मेरे सामने आती है, चाहे वह डेली सोप हो या वेब सीरीज या गाना हो, तो मैं इस मौके का फायदा उठाना पसंद करूंगी।

वसीम मूल रूप से बी प्राक द्वारा गाया गया गाना गाएंगे, जबकि उनकी पत्नी आयशा सईद वीडियो का निर्देशन करेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.