logo-image

राजनीतिक रस्साकशी में दिग्विजय सिंह ने भाजपा विधायक के घर तक मार्च निकाला

राजनीतिक रस्साकशी में दिग्विजय सिंह ने भाजपा विधायक के घर तक मार्च निकाला

Updated on: 24 Nov 2021, 05:45 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के बीच राजनीतिक रस्साकशी बुधवार को उस समय तेज हो गई, जब कांग्रेस के दिग्गज नेता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मैं गांधीवादी हूं के नारे लगाते हुए भोपाल के मिंटो हॉल में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा से राज्य की राजधानी के हुजूर क्षेत्र में शर्मा के आवास तक मार्च निकाला।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने मंगलवार को एक वायरल वीडियो में उनके क्षेत्र में प्रवेश करने पर कांग्रेसियों के घुटने तोड़ने की धमकी दी थी। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने बुधवार (24 नवंबर) को रामेश्वर शर्मा के आवास पर रामधुन करने की घोषणा की।

योजना के अनुसार, दिग्विजय सिंह अपने समर्थकों के साथ शर्मा के आवास की ओर बढ़े, लेकिन वहां तैनात भारी पुलिस बल ने उन्हें शर्मा के आवास से 200 मीटर की दूरी पर ही रोक दिया गया।

हम गांधीवाद के अनुयायी हैं के नारे लगाते हुए कांग्रेस नेता पुलिस बैरिकेड्स पर बैठ गए और गांधी भजन गाने लगे। हालांकि, यह जानकर कि दिग्विजय सिंह अपने समर्थकों के साथ पुलिस बैरिकेड पर थे, शर्मा मौके पर पहुंचे और पुलिस से उन्हें (कांग्रेस नेताओं को) अपने आवास के अंदर आने की अनुमति देने के लिए कहा, जहां एक कीर्तन सभा का आयोजन किया जा रहा था।

शर्मा ने कहा, मैं मेहमानों का स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा और अगर मेरे पास किसी चीज की कमी है तो मैं उनसे (कांग्रेस नेताओं) माफी मांगूंगा।

हालांकि, सिंह के कार्यक्रम स्थल से जाने के बाद शर्मा ने कहा, हम उनका (दिग्विजय सिंह) स्वागत करने के लिए तैयार थे, लेकिन वह कहीं और चले गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.