logo-image

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी करती हैं ये काम, महाराष्ट्र के सीएम के बारे में कही ये प्यारी बातें

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बेहद ही खूबसूरत और कई प्रतिभाओं से भरी हुई हैं. अमृता और देवेंद्र की शादी साल 2005 में हुई थी. देवेंद्र फडणवीस के दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर उनकी पत्नी अमृता ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया.

Updated on: 23 Nov 2019, 09:31 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की दूसरी बार कमान देवेंद्र फडणवीस ने संभाली है. वहीं एनसीपी नेता अजित पवार उपमुख्यमंत्री पद पर तैनात हुए हैं. देवेंद्र फडणवीस के दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर उनकी पत्नी अमृता ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया. देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बधाई देवेंद्र और अजीत, आपने कर दिखाया.'

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बेहद ही खूबसूरत और कई प्रतिभाओं से भरी हुई हैं. अमृता और देवेंद्र की शादी साल 2005 में हुई थी. उनकी एक प्यारी सी बेटी देविजा फडणवीस हैं. चलिए हम आपको अमृता की खूबसूरत शख्सियत से आपको रूबरू कराते हैं.

अमृता फडणवीस एक्सिस बैंक में काम करती हैं. इसके साथ ही वो एक सामाजिक कार्यकर्ता और गायिका हैं. अमृता शास्त्रीय संगीत में परांगत हैं. अमृता कई फिल्मों में गा चुकी हैं. उन्होंने प्रकाश झा की 'जय गंगाजल' में 'सब धन माटी' के गीत के साथ पार्श्व गायक के रूप में अपनी शुरुआत की थी. गोपीनाथ मुंडे के जीवन पर आधारित बायोपिक 'संघर्ष यात्रा' फिल्म में भी अमृता ने गाना गया था. इसके अलावा वो चैरिटी कार्यक्रम में भी वो प्रस्तुती देती हैं. अमृता का एक संगीत वीडियो भी जारी हुई जिसका नाम 'फिर से' था. अमिताभ बच्चन ने इसे रिलीज किया. जो बहुत ही ज्यादा बार देखें गए.

9 अप्रैल 1979 में नागपुर में अमृता का जन्म हुआ था. अमृता हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं. अमृता मीडिया में देवेंद्र फडणवीस के साथ रिश्ते को लेकर कई राज खोले. अमृता ने बताया कि देवेंद्र उन्हें बेहद प्यार करते हैं. हालांकि वो कभी नोटिस नहीं करते कि उन्होंने क्या पहना है, कैसी दिख रही है. वजन बढ़ रहा है या नहीं. वो मेरे से इतना प्यार करते हैं कि वो सिर्फ मेरे भीतर के बदलाव को ही देख पाते हैं. इसलिए, मुझे लगता है कि वह बहुत रोमांटिक इंसान हैं.

इकोनॉमिक्स टाइम की रिपोर्ट के अनुसार अमृता ने कहा कि देवेंद्र से जो सबसे रोमाटिंक चीज मिली है वह है मेरी बेटी देविजा. इसके साथ ही देवेंद्र फडणवीस की एक और राज खोलते हुए उन्होंने बताया कि एक बार जब हम` 3 इडियट्स 'फिल्म देख रहे थे तो एक सीन के दौरान मैंने उन्हें रोते हुए देखा था. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जब भी हमारे बीच कोई झगड़ा होता है तो वो पहले सॉरी बोलते हैं. उन्होंने कहा कि देवेंद्र का एक फलसफा है कि जीवन में पति को पहले सॉरी बोलना चाहिए.