logo-image

अच्छा काम कर रहे हैं देवेंद्र फडणवीस, जानिए शिवसेना ने क्यों की उनकी जमकर तारीफ

शिवसेना ने शनिवार को भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रशंसा की और कहा कि वह नेता प्रतिपक्ष की भूमिका का निर्वाह अच्छी तरह कर रहे हैं.

Updated on: 18 Jul 2020, 02:30 PM

मुंबई:

शिवसेना ने शनिवार को भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रशंसा की और कहा कि वह नेता प्रतिपक्ष की भूमिका का निर्वाह अच्छी तरह कर रहे हैं. सत्ताधारी दल ने यह भी कहा कि फडणवीस ने राज्य में कोविड-19 से मुकाबला करने के लिए जन स्वास्थ्य सेवा पर भी संतोष व्यक्त किया जिससे सरकार और कोविड-19 के मरीजों का उत्साहवर्धन हुआ है.

यह भी पढ़ें: भाजपा ने स्वीकार कर लिया कि राजस्थान में उसने खरीद-फरोख्त की: कांग्रेस

शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित संपादकीय में कहा, 'नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस उतने ही युवा और ऊर्जावान हैं जितने वह मुख्यमंत्री रहते हुए थे. उनका हालिया बयान प्रकाश में आया है जिसमें उन्होंने पार्टी के एक सहकर्मी को बताया कि अगर उनकी जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि होती है तो उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जाना चाहिए.'

संपादकीय में कहा गया, 'हालांकि इस बयान के लिए फडणवीस की प्रशंसा की जानी चाहिए, लेकिन उनका मजाक उड़ाया जा रहा है जो ठीक नहीं है. हम हमेशा से कह रहे हैं कि वह नेता प्रतिपक्ष के रूप में अपनी भूमिका का अच्छी तरह निर्वहन कर रहे हैं.' शिवसेना ने कहा कि फडणवीस कोविड-19 राहत कार्य का जायजा लेने के लिए राज्य का भ्रमण कर रहे हैं और उन्होंने राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे काम पर संतोष जाहिर किया है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान सियासी घमासान के बीच मायावती ने राज्य में राष्ट्रपति शासन की बात कही

शिवसेना ने कहा, 'सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जाना चाहिए वाले उनके बयान को स्टंट नहीं कहा जा सकता. उन्होंने सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था पर भरोसा जताया है कि अगर उन्हें कुछ हो जाए तो यह व्यवस्था उन्हें सुरक्षित रखेगी.' पार्टी ने कहा, 'यह विश्वास राज्य सरकार और कोविड-19 के मरीजों का उत्साहवर्धन करने वाला है और इसके लिए उनकी (फडणवीस) प्रशंसा की जानी चाहिए.'