logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बंगाल सरकार के आलोचकों के शव जनता के बीच लटका दिए जाते हैं : देवेंद्र फडणवीस

बंगाल सरकार के आलोचकों के शव जनता के बीच लटका दिए जाते हैं : देवेंद्र फडणवीस

Updated on: 23 Nov 2021, 08:10 PM

पणजी:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने यहां मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में सरकार के आलोचकों के सिर काट दिए जाते हैं और उनके शवों को सड़कों पर लटका दिया जाता है।

यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए फडणवीस ने गोवा में मतदाताओं से तृणमूल कांग्रेस से दूर रहने का आग्रह करते हुए कहा कि निरंकुश पार्टी आकर्षक पैकेजिंग करके गोवा के मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रही है।

फडणवीस ने कहा, पश्चिम बंगाल में यदि आप सरकार के खिलाफ बोलते हैं, तो वे आपका सिर काट लेते हैं या आपके हाथ-पैर काट देते हैं। लोग सड़कों पर लटकाए जाते हैं, यह तृणमूल कांग्रेस के शासन में लोकतंत्र की स्थिति है और वे इसे आकर्षक पैकेजिंग करके गोवा में लाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी, दोनों गोवा के लिए उपयुक्त नहीं हैं, गोवा की अपनी संस्कृति है।

फडणवीस ने कहा, भाजपा ने 10 साल तक स्थिर सरकार दी है। भाजपा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है? सरकार ने व्यापक बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के माध्यम से गोवा को एकीकृत किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.