logo-image

लव जिहाद कानून पर सवाल उठाने वालों को क्या मिल गया जवाब? देखिए देश की बहस

आपको बता दें कि 29 दिसंबर को लव जिहाद कानून के खिलाफ 104 पूर्व IAS ने चिट्ठी लिखी थी. इस चिट्ठी में इन अफसरों ने सीएम योगी से कानून रद्द करने की मांग की थी. 28 नवंबर को यूपी में आया लव जिहाद कानून इस कानून में लव जिहाद या किसी खास धर्म का ज़िक्र नही

Updated on: 05 Jan 2021, 08:16 PM

नई दिल्ली:

देश की बहस में दर्शकों ने आज का मुद्दा 'लव जिहाद कानून पर सवाल उठाने वालों को क्या मिल गया जवाब?' तय किया है.आज टीवी पर आए मेहमानों के साथ वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया 'लव जिहाद कानून पर सवाल उठाने वालों को क्या मिल गया जवाब?' मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लव जिहाद कानून पर यूपी के 224 रिटायर्ड अफसरों का साथ मिला है. आपको बता दें कि इन अफसरों ने योगी सरकार द्वारा बनाए गए इस कानून के समर्थन में हैं. यूपी के पूर्व चीफ सेक्रेटरी योगेंद्र नारायण की अगुवाई में लव जिहाद कानून का समर्थन करने वाले अफसरों ने कानून को सही कदम बताया है.

आपको बता दें कि 29 दिसंबर को लव जिहाद कानून के खिलाफ 104 पूर्व IAS ने चिट्ठी लिखी थी. इस चिट्ठी में इन अफसरों ने सीएम योगी से कानून रद्द करने की मांग की थी. 28 नवंबर को यूपी में आया लव जिहाद कानून इस कानून में लव जिहाद या किसी खास धर्म का ज़िक्र नहीं है. आपको बता दें कि इस कानून के बनने के बाद अब तक 14 केस दर्ज हुए हैं और 51 गिरफ्तारियां भी हुई हैं. आइए आपको बताते हैं कि इस डिबेट में आए मेहमानों ने क्या कुछ कहा.