logo-image

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले गोवा पहुंचे डेरेक ओ ब्रायन

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले गोवा पहुंचे डेरेक ओ ब्रायन

Updated on: 23 Sep 2021, 04:20 PM

पणजी:

तृणमूल कांग्रेस के 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले गोवा की राजनीति में फिर से एंट्री करने की खबरों के बीच पार्टी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन गुरुवार को यहां पहुंचे।

हालांकि, ओ ब्रायन ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी और 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में इसकी भूमिका के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया। ब्रायन ने कहा, मैं अभी-अभी उतरा हूं, इसलिए आज के लिए गुड आफ्टरनूम काफी है।

राज्य में कई विपक्षी नेताओं ने पुष्टि की है कि तृणमूल कांग्रेस ने राज्य विधानसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की संभावना के मद्देनजर उन्हें साथ आने के लिए कहा था।

संपर्क करने वालों में दो बार के कांग्रेस विधायक एग्नेलो फर्नांडीस भी शामिल हैं। पश्चिम बंगाल स्थित पार्टी से जुड़े एक अन्य नाम में पूर्व मुख्यमंत्री लुइजि़न्हो फलेरियो शामिल हैं। फलेरियो ने कहा, बहुत सारे लोग सर्वेक्षण कर रहे हैं। वे सभी नेताओं से मिल रहे हैं।

बुधवार को गोवा में तृणमूल कांग्रेस के दोबारा प्रवेश के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा था, सबको आने दो, गोवा से हर कोई प्यार करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.