logo-image

पुलिस के साथ बुरे बर्ताव के आरोप में गुरमीत राम रहीम का बॉडीगार्ड गिरफ़्तार

गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद बॉडीगार्ड से पुलिस की इस बात को लेकर बहस हुई थी कि वो किस गाड़ी में जाएंगे।

Updated on: 27 Aug 2017, 10:23 AM

नई दिल्ली:

गुरमीत राम रहीम के बॉडीगार्ड को पुलिस के साथ बुरे बर्ताव करने की वजह से गिरफ़्तार किया गया है। हरियाणा के डीजीपी बीएस संधु ने रविवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद बॉडीगार्ड से पुलिस की इस बात को लेकर बहस हुई थी कि वो किस गाड़ी में जाएंगे।

हालांकि बाद में पुलिस ने साफ़ कर दिया कि गुरमीत अपने बॉ़डीगार्ड के साथ उनकी गाड़ी में नहीं बल्कि सरकारी गाड़ी में जाएंगे।

रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में डीजीपी बीएस संधु ने कहा, 'बॉडीगार्ड को बुरे बर्ताव करने की वजह से गिरफ़्तार किया गया है। हमारी उसके साथ बहस हुई थी लेकिन बाद में हम गुरमीत को पुलिस की कार में ले गए।'

इससे पहले बीएस संधु ने उस घटना का ज़िक्र करते हुए बताया, 'गुरमीत राम रहीम के बॉडीगार्ड उसे अपनी कार में ले जाना चाहते थे, लेकिन चुकि वो दोषी करार दिए गए थे। इसलिए हमने उनसे कहा कि वो पुलिस की गाड़ी में जाएंगे।'

बता दें कि शुक्रवार को दो साध्वियों के साथ बालात्कार करने के मामले में डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की विशेष (सीबीआई) अदालत ने दोषी करार दिया था।

सोमवार को रोहतक की सोनरिया जेल में ही गुरमीत राम रहीम के ख़िलाफ़ सज़ा का एलान किया जाएगा। शुक्रवार को हरियाणा पुलिस गुरमीत राम रहीम को हेलिकॉप्टर से उस जेल में लेकर आई थी।