logo-image

कालीचरण के समर्थन में इंदौर में प्रदर्शन

कालीचरण के समर्थन में इंदौर में प्रदर्शन

Updated on: 03 Jan 2022, 09:35 PM

इंदौर 3 जनवरी:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित धर्म संसद में महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कालीचरण की गिरफ्तारी का विरोध हो रहा है। इंदौर हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने प्रदर्शन कर कालीचरण की रिहाई की मांग की है।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों रायपुर में हुई धर्म संसद में आयोजित धर्म संसद में कालीचरण ने महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिस पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से उनकी छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तारी की थी।

हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने रीगल चौराहे पर प्रदर्शन किया और कालीचरण के समर्थन में नारेबाजी की। बाद में पुलिस को एक ज्ञापन भी सौंपा । इस ज्ञापन में कालीचरण की रिहाई की मांग की गई है।

आंदोलनकारियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसमें वे कालीचरण जिंदाबाद के साथ नाथूराम गोडसे के समर्थन में भी नारे लगा रहे हैं।

कालीचरण के समर्थन में हुए आंदोलन पर कांग्रेस ने ऐतराज जताया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा है, शिवराज सरकार में पुलिस कमिश्नरी वाले इंदौर शहर में पुलिस की मौजूदगी में ही राष्ट्रपिता के हत्यारे गोडसे के जि़ंदाबाद के नारे लगे।

सलूजा ने आगे कहा, पुलिस मूकदर्शक बनी रही, शायद इसके पीछे कारण नारे लगाने वाले भाजपा से जुड़े हुए हैं, पता नहीं मोदी जी प्रज्ञा ठाकुर की तरह इनको भी माफ करेंगे की नहीं ?

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.