logo-image

दिल्‍ली हिंसा का पोस्‍टरब्‍वॉय शाहरुख़ खान का लोकेशन ट्रेस, छिपा है उत्‍तर प्रदेश के इस शहर में

दिल्‍ली पुलिस ने दिल्‍ली हिंसा के पोस्‍टरब्‍वॉय शाहरुख़ खान का लोकेशन ट्रेस कर लिया है. दिल्‍ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि शाहरुख़ खान उत्‍तर प्रदेश के बरेली में छिपा हुआ है.

Updated on: 03 Mar 2020, 01:06 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने दिल्‍ली हिंसा (Delhi Violence) के पोस्‍टरब्‍वॉय शाहरुख़ खान का लोकेशन ट्रेस कर लिया है. दिल्‍ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि शाहरुख़ खान उत्‍तर प्रदेश के बरेली में छिपा हुआ है. हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले लाल टी-शर्ट पहने शख्स की पहचान शाहरुख़ खान के रूप में की गई थी. दिल्‍ली हिंसा के बीच वह फरार हो गया था. दिल्‍ली पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल आज संसद भवन में पीएम नरेंद्र मोदी से करेंगे मुलाकात, दिल्‍ली हिंसा पर हो सकती है बात

दिल्ली हिंसा में अब तक 46 लोगों की मौत हो चुकी है और 100 से अधिक घायलों का इलाज चल रहा है. अब तक हिंसा को लेकर 369 एफआईआर दर्ज किए गए है और 1284 लोगों को हिरासत में लिया है. 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

गोकुलपुरी में दो समूहों के बीच झड़प के दौरान दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत हो गई थी. रतन लाल राजस्थान के सीकर के मूल निवासी थे. वह साल 1998 में दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल के रूप में शामिल हुए थे. रतन लाल एसीपी/गोकलपुरी के कार्यालय में तैनात थे. यहां वो वह अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रह रहे थे.

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले से मचा हड़कंप, ट्विटर पर अचानक ट्रेंड करने लगा #NoSir

उधर, पिछले 25 फरवरी को खबर आई थी कि दिल्‍ली पुलिस ने शाहरुख खान को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन वह खबर गलत निकली थी. शाहरुख को कल पुलिसवालों पर पिस्टल ताने हुए देखा गया था. सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर दिल्ली में शाहीनबाग में महिलाओं का प्रदर्शन जारी है. वहीं देखा-देखी सोमवार को ही जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के बाहर पर भी नए कानून के खिलाफ धरने पर महिलाएं बैठ गईं, लेकिन ये प्रदर्शन हिंसक प्रदर्शन में बदल गया, जिसमें करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए. इसके अलावा पुलिस के 37 जवान भी घायल हैं, वहीं एक हेड कांस्टेबल की भी मौत हो गई.