News Nation Logo
Banner

दिल्ली में हिंसा के बीच 5 IPS अफसरों का हुआ तबादला, जानें किसे कहां मिली तैनाती

दिल्ली में हिंसा के बीच 5 आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 26 Feb 2020, 03:33:40 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो।)

नई दिल्ली:

दिल्ली में हिंसा के बीच 5 आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है. रोहिणी के एडिशनल पुलिस कमिश्नर एसडी मिश्रा को एडिशन कमिश्नर (ट्रैफिक) के पद पर भेजा गया है. सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल पुलिस कमिश्नर एमएस रंधावा को एडिशनल पुलिस कमिश्नर (क्राइम) के पद पर तैनात किया गया है. पी. मिश्रा को रोहिणी डीसीपी के पद पर तैनात किया गया है. एस भाटिया जो अभी तक आईजीआई एयरपोर्ट पर डीसीपी के पद पर तैनात थे वह सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी के पद पर तैनात किए गए हैं. वहीं राजीव रंजन को आईजीआई एयरपोर्ट पर डीसीपी के पद पर तैनात किया गया है.

आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक 20 लोगों की जान जा चुकी है. विपक्षा दलों ने इस दंगे का ठीकरा बीजेपी पर फोड़ा है. कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के बयान के बाद दंगे भड़क गए. वहीं AIMIM के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने इन दंगों को होने दिया. दंगे होते रहे और बीजेपी देखती रही है.

अमित शाह का मांगा इस्तीफा

सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को इसकी जिम्‍मेदारी लेनी चाहिए और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को इस्‍तीफा दे देना चाहिए. सोनिया गांधी ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री पर भी सवाल उठाते हुए कहा, दिल्‍ली सरकार लोगों में सद्भाव कायम करने में असफल रही है. आखिर रविवार से दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहां थे, गृह मंत्री अमित शाह कहां थे. सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार ने कुछ नहीं किया और 20 लोगों की जान चली गई.

First Published : 26 Feb 2020, 03:17:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×