logo-image

सामने आया प्रदर्शनकारियों का भयावह चेहरा, गवाह बने ये 5 Viral VIDEO

क ओर देश अपने 72वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा था तो दूसरी तरफ आंदोलनकारी किसान देश की राजधानी दिल्ली में हंगामा कर रहे थे. हम आपको किसानों के उस भयावह चेहरे की तस्वीरें दिखाएंगे जो दिल्ली में हंगामा कर रहे हैं.

Updated on: 26 Jan 2021, 01:39 PM

नई दिल्ली :

एक ओर देश अपने 72वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा था तो दूसरी तरफ आंदोलनकारी किसान देश की राजधानी दिल्ली में हंगामा कर रहे थे. किसानों ने ट्रैक्टर रैली के बहाने दिल्ली पुलिस की बैरिकेडिंग को तोड़कर दिल्ली की सीमा में प्रवेश कर लिया और इस दौरान वो लगातार दिल्ली पुलिस से हाथापाई भी करते रहे. किसानों की इस हुड़दंगई की वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है आपको हम दिखाते हैं ऐसे ही कई वीडियो जो कि इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और किसान आंदोलन का मजाक उड़ा रहे हैं.

सबसे पहले हम आपको दिखाएंगे वो वीडियो जिसमें किसान का एक झुंड पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश कर रहा होता है और जब पुलिस के जवान उन्हें ये करने से रोकते हैं तो वो सभी किसान मिलकर पुलिस को दौड़ा लेते हैं और इस दौरान पुलिस के जवान अपनी जान बचाकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

दिल्ली में पुलिस बैरिकेेडिंग तोड़कर घुसे किसानों ने आईटीओ पर जमकर हंगामा किया और एक डीटीसी बस को गिराकर तोड़-फोड़ की. इस दौरान दिल्ली पुलिस में भी उन्हें रोकने का साहस नहीं दिखाई दिया. 

वहीं सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक निहंग सरदार हाथों में तलवार लिए पुलिस के पीछे दौड़ रहा है. ऐसे में इस बात को लेकर भी संदेह पैदा हो रहे हैं कि क्या ये आंदोलन किसानों का ही है या फिर इसके पीछे किसी की साजिश है.

वहीं एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें एक सरदार घुड़सवार पुलिस के जवानों के बीच घोड़ा लेकर दौड़ रहा है. जिसे देखकर ऐसा सोचना भी गलत लगता है कि ये कोई किसान आंदोलन है. 

एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रदर्शनकारियों की भीड़ पुलिस को मारने के लिए दौड़ा रही है. दिल्ली पुलिस असहाय होकर इन उपद्रियों से जान बचाती हुई भाग रही है. आपको बता दें कि ये वीडियो दिल्ली के पुलिस मुख्यालय के सामने का है.