logo-image

एनएसयूआई के प्रतिनिधिमंडल ने उप कुलपति को ज्ञापन सौंपा, स्नातक प्रवेश फॉर्म जमा करने की तिथि बढ़ाने की मांग

एनएसयूआई के प्रतिनिधिमंडल ने उप कुलपति को ज्ञापन सौंपा, स्नातक प्रवेश फॉर्म जमा करने की तिथि बढ़ाने की मांग

Updated on: 28 Aug 2021, 04:10 PM

नई दिल्ली:

कोविड महामारी के मद्देनजर छात्र अपनी पढ़ाई से संबंधित भविष्य के बारे में चिंतित हैं। हजारों छात्र प्रतिष्ठित दिल्ली विश्वविद्यालय का हिस्सा बनने की इच्छा रखते हैं और उनकी ओर से एनएसयूआई ने स्नातक प्रवेश फॉर्म जमा करने की तिथि बढ़ाने का अनुरोध किया है।

एनएसयूआई के अनुसार, यह छात्रों को राहत की सांस देगा, क्योंकि कई छात्र देश के ग्रामीण हिस्से में रहते हैं, जहां संचार के पर्याप्त साधन और नेटवर्क सुविधा का अभाव है। जिसके कारण छात्र अपना फॉर्म नहीं भर पाए।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व राष्ट्रीय सचिव लोकेश चुग और दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल सहरावत ने किया, जिसमें उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के डीन स्टूडेंट्स एडमिशन और वाइस चांसलर से मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा।

लोकेश चुग ने कहा कि, एनएसयूआई तिथि को बढ़वाने कि मांग कर रहा है ताकि छात्रों को फार्म भरने के लिए कुछ और समय समय मिल सकें क्योंकि उनका मानना है कि प्रतिष्ठित दिल्ली विश्वविद्यालय का उद्देश्य छात्रों को सर्वोत्तम गुणवत्ता की शिक्षा प्रदान करना है।

इसलिए, एनएसयूआई, डीयू से तारीख बढ़ाने का अनुरोध करता है क्योंकि यह कई सक्षम और बुद्धिमान छात्रों के भविष्य को प्रभावित करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.