News Nation Logo
Banner

दिल्ली हिंसा पर कपिल मिश्रा ने आप पर साधा निशाना, कहा केजरीवाल...

भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के मुद्दे पर गुरुवार को आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तीखा प्रहार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 27 Feb 2020, 09:42:13 PM
kapil mishra

कपिल मिश्रा। (Photo Credit: फाइल फोटो।)

नई दिल्ली:

भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के मुद्दे पर गुरुवार को आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तीखा प्रहार किया है. मिश्रा इससे पहले बैकफुट पर थे, क्योंकि उनके कथित भड़काऊ वीडियो के लिए दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने पुलिस को उन पर मुकदमा दर्ज करने को कहा था. मिश्रा ने दिल्ली हिंसा के लिए केजरीवाल के साथ ही आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) पर आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें- CAA पर बोले नड्डा- पूर्व प्रधानमंत्रियों ने जो कहा मोदी वो कर रहे हैं

मिश्रा ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा, "डंके की चोट पर कह रहा हूं. अगर दंगों के दिनों की ताहिर हुसैन के फोन के कॉल डिटेल्स खुल गई तो दंगों में और अंकित शर्मा की हत्या में संजय सिंह और केजरीवाल दोनों की भूमिका सामने आ जाएगी."

खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव बुधवार को दंगा प्रभावित इलाके में एक नाले से बरामद किया गया था. आईबी के कर्मचारी के परिजनों ने कथित तौर पर नेहरू विहार के पार्षद ताहिर हुसैन पर शर्मा की मौत की साजिश रचने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद मिश्रा ने आप पार्टी के खिलाफ पटलवार किया है.

यह भी पढ़ें- अयोध्या में नवरात्रि के दौरान बदला जाएगा रामलला का स्थान, मंदिर बनने तक भक्त अब यहां कर सकेंगे दर्शन

हालांकि आप नेता हुसैन ने एक वीडियो साझा कर दावा किया है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं और वह दो दिनों तक अपने घर में मौजूद नहीं थे. पूर्वोत्तर दिल्ली में इस हफ्ते हुई भीषण हिंसा में अब तक कम से कम 34 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं.

यहां नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थक और विरोधी प्रदर्शनकारियों के बीच रविवार को पहली बार संघर्ष हुआ था, जिसके बाद हिंसा बढ़ती चली गई.

First Published : 27 Feb 2020, 09:42:13 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×