logo-image

दिल्ली दंगों पर असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरा, कह दी ये बड़ी बात

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी की चुप्पी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिल्ली दंगे पर पीएम मोदी चुप क्यों हीं.

Updated on: 01 Mar 2020, 04:08 PM

नई दिल्ली:

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हुए दंगों (North east delhi Riots) को लेकर एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है. ओवैसी ने पीएम मोदी की चुप्पी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिल्ली दंगे पर पीएम मोदी चुप क्यों हीं.

ओवैसी ने कहा कि क्या उन्हें (PM Modi) को इस दंगे के बारे में जानकारी भी है या नहीं. अब तक उन्होंने दो रैलियां की है. लेकिन वो इसमें दंगे को लेकर कुछ नहीं कहा.

ओवैसी ने कहा कि मोहतरम प्रधानमंत्री साहब यूपी में आपने दो-दो रैली की 'सबका साथ, सबका विकास' की बात की जो आपका पसंदीदा डायलॉग है मगर आपने दिल्ली के बारे में कोई बात नहीं की.'

इसे भी पढ़ें:स्कूल क्लर्क ने अपने घर को बनाया परीक्षा केंद्र, पुलिस ने बिगाड़ा खेल, हैरान कर देगा यह मामला

'अंकित शर्मा को मारा गया, कई मस्जिदों को जला दिया गया'

इसके साथ ही एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी ने आईबी कर्मी अंकित शर्मा की मौत को लेकर कहा, 'आईबी अफसर अंकित शर्मा को मार दिया गया. उसपर बेदर्दी से चाकुओं से वार किए गए और नाले में फेंका गया. इसके आगे ओवैसी ने कहा कि पीएम क्या आप जानते हैं कि 80 से ज्यादा लोगों को गोली लगी है. 40 से ज्यादा लोग मारे गए हैं. चार मस्जिदों को जला दिया गया. करोड़ों रुपये की जायदाद खत्म हो गई.

और पढ़ें:महाराष्ट्र सरकार शिक्षा में मुस्लिमों को देगी 5 प्रतिशत आरक्षण, नवाब मलिक का बड़ा बयान

'पीएम से सवाल पूछता रहूंगा'

एक कार्यक्रम में बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि मुद्दसर खान की लाश के बगल में बैठे उनके बेटे की रोती तस्वीर और अंकित शर्मा की मां की बातें सोने नहीं देती है. उन्होंने कहा कि जब तक जिंदा रहूंगा हक को बयान करूंगा. पीएम से सवाल पूछने का पूरा हक है.