logo-image

कार से पानी के छींटे पड़ने पर शख्स ने दिल्ली पुलिस को फोन किया

कार से पानी के छींटे पड़ने पर शख्स ने दिल्ली पुलिस को फोन किया

Updated on: 25 Jul 2022, 11:30 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में 39 साल के एक व्यक्ति ने उस कार ड्राइवर को सबक सिखाने का फैसला किया जिसकी गाड़ी से बारिश के पानी के छींटे उसके शरीर पर पड़े थे। शख्स ने पुलिस को फोन लगाया लेकिन कार ड्राइवर पर किसी अन्य अपराध का आरोप मढ़ दिया। एक अधिकारी ने सोमवार को ये जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने कहा कि मुंडका पुलिस स्टेशन में 22 जुलाई को एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि कोई व्यक्ति उस पर बंदूक तान कर भाग गया है।

पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौके पर पहुंची लेकिन फोन करने वाला शख्स वहां नहीं मिला और यहां तक कि उसका मोबाइल फोन भी बंद था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक जांच दल का गठन कर दिया।

23 जुलाई को, कथित कॉलर की पहचान की गई और संपर्क किया गया और बाद में पूछताछ के दौरान, उसने खुलासा किया कि एक दिन पहले जब वह अपने दफ्तर से मुंडका रेड लाइट होते हुए गांव कराला अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था, एक कार पीछे से आई और उस पर पानी के छींटे मार कर चली गई।

डीसीपी ने कहा, इससे उसके कपड़े खराब हो गए। वह गुस्से में आ गया और एक्सेंट कार ंमालिक को सबक सिखाने के लिए उसने बंदूक दिखाने के संबंध में एक पीसीआर कॉल की और उसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया।

इसके बाद, आरोपी कॉलर, जो गैस एजेंसी में मैकेनिक के रूप में काम करता था, पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 182 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

--आईएएएनएस

एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.