logo-image

ट्रैक्टर मार्च में हुई हिंसा पर बड़ा खुलासा, रडार पर कई खालिस्तानी ट्विटर हैंडल

दिल्ली में 26 जनवरी पर ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस को इसमें खालिस्तानी के हाथ होने के सबूत मिले हैं. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस  के निशाने पर खालिस्तानी समर्थकों के कई ट्विटर हैंडल है.

Updated on: 29 Jan 2021, 06:08 PM

दिल्ली :

दिल्ली में 26 जनवरी पर ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस को इसमें खालिस्तानी के हाथ होने के सबूत मिले हैं. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस  के निशाने पर खालिस्तानी समर्थकों के कई ट्विटर हैंडल है. दिल्ली पुलिस के राडार पर तमाम खालिस्तानी समर्थकों के ट्विटर हैंडल है. पुलिस के तरफ से सभी खालिस्तान समर्थकों की कुंडली खंगाली जा रही है. बताया जा रहा है कि है कि पुलिस ट्विटर हैंडल से संबंधित तमाम तरह की डिटेल्स निकाल रही है. 

बता दें कि 26 जनवरी को किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान हिंसा में करीब 400 पुलिसवाले जख्मी हुए थे. विरोध कर रहे किसान ऐतिहासिक लाल किले में  घुस कर धार्मिक झंडा भी फहरा दिया था. 


गणतंत्र दिवस पर लाल किला में हिंसा के दौरान पुलिस का वायरलेस सेट छीनने वाले शख्स को नांगलोई थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने कॉन्स्टेबल सोनू से वायरलेस सेट छीना था. आरोपी पर पहले से तीन आपराधिक मामले दर्ज है. यह मामले साल 2019 में दिल्ली के तीन अलग-अलग थानों में दर्ज किए गए थे. वायरलेस छीनने वाले शख्स की पहचान अजय राठी के रूप में हुई है. वह हरियाणा का रहने वाला है. अजय राठी ने बताया कि हमें पहले से ही आदेश दिया गया था, किसी भी तरह से लाल किले तक पहुंचने का आदेश मिला था.