logo-image

दिल्ली पुलिस अधिकारी के बेटे ने आईजीआई के पास आदमी के सिर में मारी गोली

दिल्ली पुलिस अधिकारी के बेटे ने आईजीआई के पास आदमी के सिर में मारी गोली

Updated on: 26 Aug 2021, 04:55 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे के पास बुधवार तड़के अपनी कार में अपने दोस्तों के साथ जा रहे एक व्यक्ति के सिर में कथित तौर पर गोली मार दी गई।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित की पहचान संदीप भाटी के रूप में हुई है। यह घटना सुबह करीब 5 बजे हुई, जब वह अपने तीन दोस्तों के साथ हुंडई वरना में था। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है और पीड़ित का नोएडा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने भाटी की कार पर दो गोलियां चलाईं। पहली गोली गाड़ी के पिछले शीशे पर लगा, जबकि दूसरी भाटी के सिर पर लगी।

दक्षिण पश्चिम जिला के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने कहा, हमें पीसीआर कॉल के माध्यम से जानकारी मिली और जब हम मौके पर पहुंचे, तो हमें उनके (भाटी) दोस्तों में से एक ने सूचित किया कि वे भिवाड़ी के एक मंदिर से वापस आ रहे थे, जब एक अज्ञात व्यक्ति ने हवाई अड्डे से उनका पीछा करना शुरू कर दिया।

डीसीपी ने आईएएनएस को बताया कि आरोपी की पहचान नितिन सिंह रघुवंशी के रूप में हुई है और भाटी के दोस्तों की शिकायत पर आईपीसी की धाराओं के तहत तेज गति से गाड़ी चलाने, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने दिल्ली-गुरुग्राम सीमा से कालकाजी तक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और आरोपी द्वारा चलाई जा रही स्विफ्ट कार की पहचान की।

सिंह ने आगे कहा, गोलीबारी की घटना के बाद, आरोपी नितिन रघुवंशी कालकाजी के पास गया और अपनी कार ओखला में एक मरम्मत की दुकान पर भेज दी, जहां से हमारी टीम ने इसे जब्त कर लिया है। उसकी मां, अर्चना, दिल्ली पुलिस अधिकारी है। परिवार कालकाजी में एक पुलिस कॉलोनी में रहता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.