logo-image

वैलेंटाइन्स-डे पर प्रेमिका से शादी करने के लिए प्रेमी ने की चोरी, गिरफ्तार

वैलेंटाइन्स-डे पर प्रेमिका से शादी करने के लिए प्रेमी ने की चोरी, गिरफ्तार

Updated on: 20 Jan 2022, 09:15 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को 20 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया, जिसने वैलेंटाइन्स डे पर अपनी प्रेमिका से शादी करने का खर्च जुटाने के लिए अपने पड़ोसी के घर में कथित तौर पर चोरी की।

आरोपी क्राइम सीरियल देखता था और उनमें से एक को देखकर उसके मन में चोरी करने का विचार आया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान मोहम्मद जैद के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, मोहम्मद फहीमुद्दीन नाम के एक व्यक्ति ने उनके पास चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें बताया गया था कि 18 जनवरी को उसकी पत्नी, (जो अकेली रहती थी) किसी काम से बाहर निकली थी। जब वह लौटी तो उसने देखा कि घर में रखे तीन लाख रुपये गायब थे।

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली जिसे जल्द ही पकड़ लिया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए पैसों की सख्त जरूरत थी और इसी वजह से उसने चोरी की है।

अधिकारी ने कहा, आरोपी ने कहा कि उसका एक लड़की के साथ संबंध है, जिससे वह शादी करना चाहता है, लेकिन उसके पास पैसा नहीं था। वह अपनी नौकरी से सिर्फ 8,000 रुपये प्रति माह कमाता था। वह अपराध धारावाहिक देखता था, जिससे उसके मन में चोरी करने का विचार आया। उसके कब्जे से चोरी के पैसे बरामद किए गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.