logo-image

त्योहारी सीजन से पहले दिल्ली पुलिस ने गश्त तेज की

त्योहारी सीजन से पहले दिल्ली पुलिस ने गश्त तेज की

Updated on: 08 Oct 2021, 03:55 PM

नई दिल्ली:

आगामी त्योहारी सीजन के दौरान किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में गश्त तेज कर दी है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी।

नवरात्रि त्योहारी सीजन की शुरुआत का प्रतीक है। इसकी शुरुआत गुरुवार को हुई, हालांकि इसबार कम संख्या में स्थानीय बाजारों और मंदिरों में भीड़ उमड़ी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि देश भर में चल रहे समारोहों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं।

अधिकारी ने कहा, लोगों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। पुलिस कर्मियों को सड़कों पर तैनात किया गया है ताकि इलाके के प्रभुत्व के लिए चौकियों पर गश्त और चेकिंग तेज की जा सके।

रात भर पुलिस को शहर के विभिन्न इलाकों में गश्त करते देखा गया।

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के एक स्थानीय दुकानदार ने कहा, लोगों की भारी भीड़ के कारण, हमेशा किसी अप्रिय घटना की संभावना बनी रहती है। जब हम अपने क्षेत्र में वर्दी में पुरुषों को गश्त करते देखते हैं तो हम सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करते हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने नागरिकों से अपनी आंख और कान बनने और क्षेत्र में किसी भी असामाजिक तत्व के बारे में सूचित करने का भी आग्रह किया।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 14 सितंबर को पाकिस्तान स्थित एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था और सात संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था, जो इस त्योहारी सीजन के दौरान देश में आतंकी हमले करने की योजना बना रहे थे।

आरोपित अब पुलिस हिरासत में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.