logo-image

दिल्ली पुलिस के 1,000 कर्मी हुए कोविड संक्रमित

दिल्ली पुलिस के 1,000 कर्मी हुए कोविड संक्रमित

Updated on: 11 Jan 2022, 01:45 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के करीब 1,000 जवान एक जनवरी से अब तक कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये सभी पुलिसकर्मी होम क्वारंटाइन हैं और ठीक हो रहे हैं।

प्रभावितों में 18 आईपीएस अधिकारी शामिल हैं। इनमें एक ज्वाइंट सीपी, चार एडिशनल सीपी और 13 डीसीपी।

अधिकारी ने कहा, अभी तक किसी को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है। पुलिस विभाग यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानी बरत रहा है कि वायरस अधिक न फैले। दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना व्यक्तिगत रूप से इस मामले को देख रहे हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, यह कोविड की तीसरी लहर है। हमने कानून और व्यवस्था को नियंत्रित करते हुए दो लहरों का सामना किया है। लेकिन इस बार, हम अधिक पीड़ित हैं।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी सबसे पहले कोविड के टीके फंट्रलाइन वर्कर्स के रूप में लेने वाले थे। दिल्ली पुलिस के कुल 90,000 कर्मियों को वैक्सीन की दोनों खुराक दी गई है।

न केवल दिल्ली पुलिस, बल्कि मुंबई पुलिस विभाग भी तीसरी लहर में कठिन समय का सामना कर रहा है, इसके रैंकों में कोरोनोवायरस के कम से कम 523 मामले हैं, जिसमें पिछले 48 घंटों में 114 शामिल हो गए हैं।

इस बीच, डीजी जेल संदीप गोयल ने कहा कि तीन जेलों में 46 कैदी और 43 अधिकारी कोविड से संक्रमित हो गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.