logo-image

अगर पर सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन से जुड़ी कोई भी पोस्ट डाल रहे हैं तो हो जाएं सावधान

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा कि एक ट्विटर पर टूल किट मिला है, जिसने अलग-अलग तारीखों पर एक्शन प्लान का जिक्र है. ( ग्रेटा थनबर्ग के ट्विटर हैंडल का जिक्र कर रह है, उनके नाम लिए बगैर).

Updated on: 04 Feb 2021, 07:10 PM

नई दिल्ली:

अमित शाह से मुलाकात के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेस की. दिल्ली पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया को मॉनिटर कर रही है. तीन सौ से ज़्यादा ट्विटर हैंडल मिले है, जो किसान आंदोलन के नाम पर अपने निहित स्वार्थों को पूरा कर रहे है. हमने ऐसे लोगो के खिलाफ केस दर्ज किए है. जो अफवाह या झूठी ख़बर फैला रहे है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा कि विदेश मंत्रालय ने एम वी एस्थेनेसिया के नाविकों की अदला बदली की अनुमति चीन में दिया है.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा कि एक ट्विटर पर टूल किट मिला है, जिसने अलग-अलग तारीखों पर एक्शन प्लान का जिक्र है. ( ग्रेटा थनबर्ग के ट्विटर हैंडल का जिक्र कर रह है, उनके नाम लिए बगैर). पुलिस इस टूल किट के नोटिस आने  के बाद हमने 124 A,153, 120B के तहत मामला दर्ज किया है. हमने साइबर सेल को मामला रेफेर किया है. सेक्शन 124 A, 153 A,153,120B पुलिस ने कहा- हमने इस केस के बाबत  FIR में किसी के खिलाफ  नामजद FIR दर्ज नहीं लिया है.