logo-image

दिल्ली-एनसीआर में 5 से 9 जनवरी तक होगी बारिश

दिल्ली-एनसीआर में 5 से 9 जनवरी तक होगी बारिश

Updated on: 03 Jan 2022, 11:40 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में 5 से 9 जनवरी तक बारिश होने की संभावना है। ये जानकारी भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दी।

हल्की बारिश 5, 6 और 7 जनवरी को होने की संभावना है और इस दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे, जबकि 8 और 9 जनवरी को गरज के साथ बौछार पड़ने की संभावना है।

इस बीच, दिल्ली में सोमवार सुबह बादल छाए रहे और अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

आईएमडी ने अपने दैनिक पूर्वानुमान में कहा कि एक ताजा सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ और इससे जुड़े चक्रवाती परिसंचरण के 3 जनवरी से उत्तर पश्चिमी भारतीय क्षेत्र को प्रभावित करने की संभावना है और 3 से 7 जनवरी के दौरान व्यापक बारिश होने की संभावना है। तो वहीं जम्मू-कश्मीर में 4 और 5 जनवरी और हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में 5 जनवरी को बारिश होने की संभावना है।

इसमें कहा गया कि पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, उत्तरी राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 5 से 7 जनवरी के दौरान व्यापक रूप से हल्की/मध्यम बारिश होने की संभावना है और 5 जनवरी को पश्चिम मध्य प्रदेश में भी हल्की बारिश होने की संभावना है।

सुबह साढ़े आठ बजे यहां सापेक्षिक आद्र्रता (रिलेटिव ह्युमिडिटी) 94 फीसदी दर्ज की गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.