News Nation Logo

दिल्ली: AICC दफ्तर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब कांग्रेस से जुड़े मुद्दों पर करेंगे बात

पंजाब में जारी सियासी हलचल के बीच राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित AICC दफ्तर पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि सिद्धू यहां हाईकमान से मिलकर  पंजाब कांग्रेस से जुड़े मुद्दों पर विचार विमर्श करेंगें

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 Oct 2021, 07:57:03 PM
Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

पंजाब में जारी सियासी हलचल के बीच राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित AICC दफ्तर पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि सिद्धू यहां हाईकमान से मिलकर  पंजाब कांग्रेस से जुड़े मुद्दों पर विचार विमर्श करेंगें. वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष हरीश रावत भी AICC दफ्तर पहुंच गए हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बीच कुछ मुद्दों पर बातचीत हुई है. जल्द ही सभी समस्याओं का हल निकाल लिया जाएगा. कुछ चीजें हैं, जो ठीक होने में थोड़ा समय लेती हैं. 

यह भी पढ़ें: Aryan khan drug case: ये बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी ले चुके हैं ड्रग्स, कर चुके हैं सबके सामने स्वीकार

आपको बता दें कि इससे पहले अपनी तीखी बयानबाजी के लिए जाने जाने वाले पंजाब कांग्रेस के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्दू ने एक बार फिर पार्टी से नाराजगी भरा बयान दिया है. सिद्दू ने कहा- 'मुझे सीएम बनाते फिर दिखाता सक्सेस'. दरअसल पंजाब प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफे के बाद, सिद्दू की बयानबाजी का दौर फिर शुरू हो गया है। इस बार सीएम की कुर्सी न मिलने पर सिद्दू ने नाराजगी जताई है। कांग्रेस आलाकमान की ओर से पंजाब का मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी को बनाये जाने से नाराज सिद्दू ने कहा- 'मुझे सीएम बनाते फिर दिखाता सक्सेस'. इतना ही नहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी को, एक वायरल वीडियो में गुरुवार को सिद्दू अपशब्द कहते भी दिखाई दिए. इसके साथ ही सिद्धू इस वीडियो में ये भी कह रहे हैं कि चन्नी 2022 में कांग्रेस की नैया डुबो देंगे। ये वीडियो पंजाब के जीरकपुर का है.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ला रही नया IT कानून, प्राइवेसी समेत कई मसलों पर खासा ध्यान

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह लखीमपुर जा रहे सिद्धू अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए पंजाब सीएम चन्नी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब चन्नी को आने में देरी हुई तो सिद्दू ने तैश में आकर उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया. हालांकि कुछ ही देर में चन्नी वहां पहुंच गए। पंजाब कांग्रेस की ओर से जारी एक दूसरे वीडियो में चन्नी और सिद्दू को एक ही ट्रोली पर देखा जा सकता है। उल्लेखनीय है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में चन्नी सरकार में हो रही नियुक्ति पर आपत्ति जताते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि पार्टी सूत्रों के अनुसार सिद्दू ही इस पद पर बने रहेंगे, उन्हें मना लिया गया है. इससे पहले सिद्दू लगातार पंजाब डीजीपी और एजी को हटाने की मांग कर रहे थे.

First Published : 14 Oct 2021, 07:05:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.