logo-image

अनशन पर बैठे AAP नेता कपिल मिश्रा करेंगे केजरीवाल के खिलाफ बड़ा खुलासा

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा है कि वह आज सबूतों और डॉक्युमेंट्स के साथ कई जानकारी सामने लाएंगे।

Updated on: 14 May 2017, 07:47 AM

highlights

  • कपिल मिश्रा का दावा, आप के खिलाफ आज फिर करेंगे बड़ा खुलासा
  • आम आदमी पार्टी के नेताओं के विदेश यात्रा को लेकर कर सकते हैं खुलासा

नई दिल्ली:

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा आज आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं। मिश्रा पिछले पांच दिनों से अनशन पर बैठे हुए हैं। 

पार्टी से निलंबित किए जाने के बाद उन्होंने कहा था कि वह रविवार को कई अन्य सबूतों और दस्तावेजों के साथ सामने आएंगे जो चौंकाने वाला होगा। माना जा रहा है कि नए दस्तावेजों की मदद से वह आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं के विदेशी दौरों की सच्चाई का खुलासा करेंगे।

इससे पहले शनिवार को उन्होनें कहा था कि वह जो सबूत पेश करेंगे उससे 'आप' कार्यकर्ताओं और वॉलंटियर्स की आंखें भी खुलेंगी। कपिल ने केजरीवाल को लिखे एक लेटर में कहा था कि रविवार को जो तथ्य सामने रखेंगे उसके बाद आपको बोलना पड़ेगा।

कपिल मिश्रा ने कहा कि जब तक 'आप' नेताओं के विदेशी दौरों की जानकारी सार्वजनिक नहीं की जाती, तब तक वह अपना अनशन नहीं तोड़ेंगे। कपिल मिश्रा के अनशन के खिलाफ पार्टी के ही एक विधायक संजीव झा अनशन पर बैठे हैं। हालांकि शनिवार को पुलिस ने झा को कपिल के घर के सामने नहीं बैठने दिया। 

संजीव झा के अनशन को लेकर मिश्रा ने कहा कि आप के करीब 20 विधायकों को उनके खिलाफ अनशन करने के लिए कहा गया था, लेकिन केवल एक विधायक ही तैयार हुए।

सीएम को लिखे लेटर में कपिल ने कहा है कि विदेशी यात्राओं के मुद्दे से ध्यान भटकाया जा रहा है। कपिल ने कहा कि केजरीवाल पांच नेताओं के विदेशी दौरों की जानकारी देने से क्यों बच रहे हैं?

इसे भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर में आतंकियों की धमकी युवाओं पर बेअसर, पुलिस में भर्ती के लिये दिया आवेदन

कपिल से जब दो करोड़ रुपये को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह केवल 2 करोड़ रुपये के मामले के सबूत सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। इस मामले में वह सारे सबूत जांच एजेंसियों को देंगे।

आईपीएल की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें