logo-image
लोकसभा चुनाव

फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर 12वीं के छात्र ने चढ़ाई कार, 2 की मौत 3 घायल

कश्मीरी गेट के पास एक युवक के स्टूडेंट ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों कार चढ़ा दी।

Updated on: 20 Apr 2017, 01:49 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को रौंद दिया। जिनमें 2 की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में डीपीएस मथुरा रोड के 3 स्टूडेंट्स सवार थे। एक्सिडेंट के बाद एक शख्स कार के साथ ही घिसटता गया।

मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने कार चालक को पकड़ लिया जिसे बाद में पुलिस के हवाले किया गया। कार में सवार अन्य दो युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 5:45 बजे हुआ। हिरासत में लिए गए छात्र ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ स्कूल जा रहा था। कार भी उसके दोस्त के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है।

और पढ़ें: दिल्ली के ज़फराबाद में गैंगवार में दो लोग मारे गए, पुलिस सीसीटीवी से ढूंढेगी कातिलों का सुराग

दोस्त उसके साथ ही था जब हादसा हुआ लेकिन फिर वह भाग गया। पुलिस ने फिलहाल धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो छात्र की कहानी संदिग्ध लग रही है। पुलिस ने उसकी तलाशी ली जिसमें उन्हें ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिला है।

बता दें कि पिछले साल जुलाई में ही इसी तरह का एक केस हुआ था। जिसमें नाबालिग के द्वारा कार से एक बिजनेसमेन के एक्सिडेंट करने की घटना सामने आई थी। इस घटना में आरोपी महज 17 साल का था। बिजनेसमैन की मौत हो गई थी।

और पढ़ें: भदोही जिले में घटी दिल दहलाने वाली घटना, दुल्हनों के मासूम भाई की गला दबा कर हत्या