logo-image

नेत्रहीन छात्र को सड़क क्रॉस कराने के बहाने लूटा, पत्थर से फोड़ा सिर

बताया जा रहा है कि रोड क्रॉस कराने बहाने छात्र के साथ दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया.

Updated on: 10 Sep 2019, 12:31 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में लूट की घटनाओं पर लगाम नहीं लग रहा है. ताजा मामले में इसका शिकार जेएनयू का एक दिव्यांग (नेत्रहीन) छात्र हुआ है. बताया जा रहा है कि रोड क्रॉस कराने बहाने छात्र के साथ दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. वहीं बताया जा रहा है कि इस घटन में एक महिला भी शामिल थी. छात्र अपने एक दोस्त से मिलने बुराड़ी आया था. बस से उतरकर रोड पार करने के लिए मदद मांगी तो तीनों आरोपी छात्र को एक कोने में ले गए और वहां जेब से पर्स और अन्य सामान छीनने लगे. विरोध करने पर बेबस छात्र का पत्थर से सिर फोड़ दिया. खून से लथपथ हालत में वह कराहती हुई हालत में मिला.

यह भी पढ़ें- Video viral : बहुत शर्मनाक, जमीन में जिंदा दफना दिया गया नील गाय को और देखती रही भीड़

महिला को लोगों ने पकड़ा

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए. जबकि लोगों ने महिला को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि फरार आरोपी महिला का पति था. घायल नेत्रहीन छात्र को उसी का दोस्त सीधे अस्पताल लेकर पहुंचा और वहां से उसे थाने ले गया. छात्र को सिर में चोट है और उसके सिर में छह टांके आए हैं.

बुराड़ी पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, घायल छात्र की पहचान उत्तम वर्मा के तौर पर हुई है. वह मूल रूप से छत्तीसगढ़ का रहने वाला है. छात्र दिल्ली के इनकम टैक्स कॉलोनी में बड़े भाई के साथ रहता है. छात्र ने जेएनयू से एमए करने के बाद एमफिल में दाखिला लिया है.

उत्तम के दोस्त हेमंत बुराड़ी में रहकर सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे हैं. मूल रूप से राजस्थान के अलवर से हैं. उत्तम दोस्त से मिलने बस में बैठ कर बुराड़ी आ रहे थे. जब झड़ौदा मोड़ पर पहुंचे तो देखा कि उत्तम से एक महिला-पुरुष गुत्थम-गुत्था कर रहे थे. हालांकि वहां लोगों ने बचाने की कोशिश की और फिर महिला को पकड़ लिया.