logo-image

इमाम बुखारी ने PM मोदी से मिलने की जताई इच्छा, ये है वजह 

violence in delhi : दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी (Imam Bhukhari) ने हाल ही में हुई सांप्रदायिक घटनाओं (communal clashes) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिलने की इच्छा जताई है.

Updated on: 29 Apr 2022, 07:20 PM

नई दिल्ली:

violence in delhi : दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी (Imam Bhukhari) ने हाल ही में हुई सांप्रदायिक घटनाओं (communal clashes) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिलने की इच्छा जताई है. इमाम बुखारी ने कहा है कि हिंदू और मुस्लिम दोनों नहीं चाहते कि हिंसा हो. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पत्र लिखकर मुलाकात का समय मांगेंगे और उन्हें पूरी स्थिति के बारे में जानकारी देंगे. इमाम बुखारी ने कहा कि हम देश को सांप्रदायिक नफरत की आग में जलने के लिए नहीं छोड़ सकते हैं.

दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते हैं. इमाम बुखारी ने कहा सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे को नुकसान पहुंचाने वाली अपने दुश्मनों की साजिश को कामयाब नहीं होने दे सकते हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि हमने हाल ही के दिनों में देखा है कि दूसरे धर्मों के धार्मिक स्थलों से जुलूस निकाले गए. इस दौरान दूसरे धर्म के खिलाफ नारेबाजी हुई. खुलेआम तलवारों और बंदूकों का प्रदर्शन किया गया. इमाम बुखारी ने कहा कि सभी कोरोना के चलते पहले से ही आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे हैं. अब दोनों हिंदू और मुस्लिम नहीं चाहते कि हिंसा हो.