logo-image

बढ़ती महंगाई के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, संसद घेराव करने का किया प्रयास

बढ़ती महंगाई के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, संसद घेराव करने का किया प्रयास

Updated on: 01 Dec 2021, 05:20 PM

नई दिल्ली:

बढ़ती महंगाई, पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के विरोध में भारतीय युवा कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

हालांकि कार्यकर्ताओं ने संसद घेराव करने का प्रयास किया, लेकिन कड़ी सुरक्षा के चलते सभी कार्यकर्ताओं को पहले ही रोक दिया गया।

युवा कार्यकर्ताओं ने महंगाई के खिलाफ विरोध करने के दौरान हाथों में एक वल्र्ड कप जैसा पैम्पलेट भी लिया, जिसपर महंगाई वल्र्ड कप लिखा हुआ था। वहीं कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के मास्क पहने हुए थे। इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी भी पहनी हुई थी।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, पिछले 7 सालों में पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में वृद्धि कर मोदी सरकार 22 लाख करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है, लेकिन इस दौरान आम आदमी के हाथ में सिवाय बेबसी और लाचारी के और कुछ नहीं आया है।

कार्यकर्ताओं के मुताबिक, मोदी सरकार की लूटनीति ने देश की जनता को तोहफे में महंगाई दी है। मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ा कर जनता को लूट रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.