News Nation Logo

दिल्ली दंगे के बीच आई एक पॉजिटिव न्यूज, ये VIDEO देगा आपके दिल को सुकून

दिल्ली दंगे (Delhi Riots) की आग बुझ गई है. आग जब बुझी तो हर ओर अब सिर्फ धुंआ और राख दिखाई दे रही है. ऐसे में जब हर ओर हिंसा का माहौल है उस समय में एक पॉजिटिव न्यूज (Positive News) भी सामने आई है जो दिल को सुकून देने वाली है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 27 Feb 2020, 05:55:12 PM
दंगा पीड़ित लोगों को खाना खिलाते गुरुद्वारा प्रबंधन से जुड़े लोग।

दंगा पीड़ित लोगों को खाना खिलाते गुरुद्वारा प्रबंधन से जुड़े लोग। (Photo Credit: News State)

नई दिल्ली:

दिल्ली दंगे (Delhi Riots) की आग बुझ गई है. आग जब बुझी तो हर ओर अब सिर्फ धुंआ और राख दिखाई दे रही है. दंगे की आग में सोशल मीडिया पर हर ओर सिर्फ हिंसा ही हिंसा देखने को मिल रही है. ऐसे में जब हर ओर हिंसा का माहौल है उस समय में एक पॉजिटिव न्यूज (Positive News) भी सामने आई है जो दिल को सुकून देने वाली है.

यह भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल ने किया मुआवजे के ऐलान, ताहिर हुसैन पर भी तोड़ी चुप्पी, कहा 'डबल सजा दो'

दरअसल दिल्ली दंगे में लाखों लोग प्रभावित हुए हैं. बहुत से लोगों के घर और दुकानें जल गई हैं. जिसके बाद दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने बैठक कर दिल्ली में हुई हिंसा पर पीड़ितों के लिए राहत शिविर लगाने का फैसला किया है. कमेटी हिंसा प्रभावित लोगों को दवाइयां मुहैया कराएगी. बुधवार को यह बैठक हुई और गुरुवार को इसका असर दिखने लगा. बैठक में महासचिव हरमीत सिंह कालका, लीगल सैल के चेयरमैन जगदीप सिंह काहलों, परमजीत सिंह चंडोक, हरविंद्र सिंह केपी, विक्रम सिंह के समेत कई पदाधिकारी शामिल हुए.

गुरुवार को हिंसा प्रभावित उत्तरी पूर्वी दिल्ली के करावल नगर क्षेत्र में श्रीराम कॉलोनी में दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी की तरफ से लंगर का आयोजन किया गया. यहां कमेटी के लोगों ने बिना किसी का धर्म देखे हर किसी को खाना खिलाने और दवाई बांटने का काम किया है.

First Published : 27 Feb 2020, 05:55:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×