logo-image

VIDEO: दिल्ली की DTC बस में लड़की ने किया हॉट डांस, जानिए फिर क्या हुआ

DTC बस में इस लड़की के हॉट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

Updated on: 18 Jul 2019, 06:03 PM

highlights

  • दिल्ली की DTC बस में लड़की का हॉट डांस
  • लड़की के डांस का वीडियो हुआ वॉयरल
  • लड़की साथ खड़ा DTC स्टाफ सस्पेंड

नई दिल्ली:

द‍िल्ली की डीटीसी बस में एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है. लड़की ने हरियाणवी गायिका सपना चौधरी के गाने पर जमकर डांस किया इस डांस का वीडियो लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया है. DTC बस में इस लड़की के हॉट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस वीडियो में यह लड़की सपना चौधरी के गाने पर बस के अंदर डांस करती हुई नजर आ रही है. इस डांस के दौरान बस में कुछ यात्री और एक बस स्टाफ भी दिखाई दे रहा है. सोशल मीड‍िया पर वायरल यह व‍ीड‍ियो जब डीटीसी बस के मैनेजमेंट के पास पहुंचा तो मैनेजमेंट ने इस वीड‍ियो में शाम‍िल स्टाफ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.

डीटीसी बस में वायरल वीडियो में डांस करती हुई लड़की सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल...' पर ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल के साथ कर डांस कर रही थी. इतना ही नहीं यात्री भी इस बस में सवार थे जिनके सामने ये लड़की जमकर नाच रही थी. वीडियो देखने से ही पता चलता है कि इस डांस का वीड‍ियो शूट क‍िया गया है. आपको बता दें कि यह वीड‍ियो स‍िर्फ बस में ही नहीं, बल्क‍ि बस के बाहर भी बाहर भी शूट किया गया है.

                                                     

जब इस बस के बारे में पड़ताल की गई तो पता चला कि यह वीडियो 740 नंबर रूट पर चलने वाली बस में बनाया गया है. पड़ताल टीम ने अपनी जांच में पाया कि ड्राइवर ड्यूटी के दौरान बस को उसके रूट पर ले जाने के बजाए जनकपुरी के सी-2 बी ब्लॉक में ले गया है और डीटीसी की इस बस को दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस के पास खड़ी कर दिया गया जिसके दौरान इस लड़की ने अपने इस हॉट डांस का वीडियो शूट करवाया. इस वीडियो को पेशेवर तरीके से पहले डीटीसी बस के अंदर शूट किया गया फिर इसे बाहर से भी शूट किया गया. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में ये दिखाई दे रहा है कि सिर्फ लड़की ही डांस कर रही है जबकि बस का स्टाफ उसके साथ खड़ा है. यह वीडियो दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बनाया गया था. जब इस वीड‍ियो की जांच हुई तो पता चला क‍ि यह वीड‍ियो 12 जुलाई के दिन बना था.