logo-image

वीडियो: दिल्ली में तेज रफ्तार कार फ्लाइओवर से पलटी, भयानक हादसे में चार की मौत

पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक कार फ्लाईओवर के नीचे गिर गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हैं।

Updated on: 16 May 2017, 03:00 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक कार फ्लाईओवर के नीचे गिर गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हैं। कार में सात लोग सवार थे और सभी स्टूडेंट थे, जिनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और पांच घायल थे। वहीं पांच घायल लोगों में से एक छात्रा गरिमा की मंगलवार की सुबह ट्रामा सेंटर में मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी लोग स्टूडेंट थे और पेपर देने परीक्षा केंद्र जा रहे थे। मारे गए छात्रों में पुलिस ने चार लोगों की पहचान संचित छाबड़ा, ऋतु सिंह, रजत और गरिमा के रूप में की है। तीन छात्रों की हालात अभी सीरियस है।

और पढ़ेंः कपिल मिश्रा ने खत्म किया अनशन, मंगलवार को करेंगे मोहल्ला क्लीनिक से जुड़ा खुलासा

उन्होंने बताया कि घटना में घायल हुए रजत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित दिल्ली इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के फर्स्ट इयर के स्टूडेंट थे। जिस समय हादसा हुआ उस समय वे दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा देने नरेला में आईपी कॉलेज की ओर जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि सभी छात्र किशोर थे। वे सभी पूर्वी पंजाबी बाग में रजत के घर पर एकत्र हुए और परीक्षा देने के लिए एग्जामिनेशन सेंटर जा रहे थे। रजत तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था।