News Nation Logo

ठेकेदार का आरोप, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति ने बनाया बंधक

केंद्र सरकार में राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के पति पर ठेकेदार और सीपीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने बंधक बनाने का आरोप लगाया है। ठेकेदार ने कहा कि काम में देरी होने के कारण उन्हें मंत्री के घर में बंद रखा गया। हालांकि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने इससे साफ इनकार किया है।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 10 Sep 2016, 04:02:11 PM
Anupriya Patels (File Photo)

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार में राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के पति पर ठेकेदार और सीपीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने बंधक बनाने का आरोप लगाया है। ठेकेदार ने कहा कि काम में देरी होने के कारण उन्हें मंत्री के घर में बंद रखा गया। हालांकि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने इससे साफ इनकार किया है। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि अगर किसी के साथ गलत व्यवहार होता है तो वह पुलिस के पास जाएगा या मीडिया को बुलाएगा? पटेल ने कहा कि अगर उनके साथ अभद्रता हुई है तो उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने साथ ही आरोप लगाए कि वह मेरे घर पर कोई और एजेंडा लेकर आए थे। वहीं अनुप्रिया के पति आशीष पटेल ने कहा कि इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता है। मैं घर से बाहर था। जब मैं आया तो काम करने वालों को डांटा जा रहा था।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री के दिल्ली स्थित आवास में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (सीपीडब्ल्यूडी) का काम चल रहा है। ठेकेदार और इंजीनियर पर काम में देरी का आरोप है। ठेकेदार ने कहा कि टाइल्स नहीं थी, इसलिए काम में देरी हुई है।

First Published : 10 Sep 2016, 09:28:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Anupriya Patel CPWD

वीडियो