logo-image

VIDEO: दिल्ली रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने मारा थप्पड़

दिल्ली के मोती नगर में रोड शो के दौरान एक शख्स ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया.

Updated on: 04 May 2019, 06:39 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मोती नगर में रोड शो के दौरान एक शख्स ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया. घटना उस वक्त हुआ जब अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ब्रजेश गोयल के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे. थप्पड़ मारने वाले शख्स को समर्थकों ने पकड़ लिया. बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. ब

बताया जा रहा है कि जब सीएम केजरीवाल रोड शो कर रहे थे तो इस दौरान अचानक लाल टी शर्ट पहना शख्स गाड़ी पर चढ़ गया और उसने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया. इससे पहले की समर्थक कुछ समझ पाते कि थप्पड़ मारने वाला शख्स भागने लगा. समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है. बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सीएम केजरीवाल के साथ इस तरह की अभद्र व्यवहार किया गया है. 

बता दें कि इससे पहले 2014 के चुनाव में जब अरविंद केजरीवाल रोड शो कर रहे थे तो उस वक्त एक ऑटो ड्राइवर ने थप्पड़ जड़ दिया था. उस वक्त केजरीवाल दिल्ली के किराड़ी इलाके में आम आदमी पार्टी की कैंडिडेट राखी बिडलान के समर्थन में रोड शो कर रहे थे. तभी ये ऑटो ड्राइवर फूल माला लेकर उनकी कार के बोनट पर चढ़ा. उसने पहले केजरीवाल को माला पहनाई और फिर तमाचा मार दिया.