logo-image

दिल्ली में पानी पर मचा घमासान, बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को घेरा

दिल्ली में पानी पर मचा घमासान, बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को घेरा

Updated on: 09 Jul 2021, 11:30 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में पानी के मसले पर राजनीति गरमा गई है। भाजपा ने दिल्ली में पेयजल को लेकर हाहाकार मचने का आरोप लगाया है। भाजपा ने पेयजल व्यवस्था न सुधरने पर दिल्ली जल बोर्ड चेयरमैन सत्येंद्र जैन के घर का पानी का कनेक्शन काटने की चेतावनी दी है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, मैं डंके की चोट पर अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि अगर दिल्ली में अगले 48 घंटे में पानी की व्यवस्था सही नहीं हुई तो भाजपा जल बोर्ड के चेयरमैन सत्येंद्र जैन के घर का पानी काटेगी। अगर दिल्ली की जनता को पानी नहीं मिलेगा तो इनको भी नहीं मिलना चाहिए।

भाजपा नेताओं ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली को पानी मुहैया करने में नाकाम रही है। पानी के लिए दिल्ली में हाहाकार मचा है। सात साल में केजरीवाल सरकार ने सिर्फ झूठी घोषणाएं कीं। गंदा पानी पीकर लोग लीवर, किडनी की बीमारियों और कैंसर से पीड़ित हो रहे हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल को दिल्ली की जनता को जवाब देना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.