logo-image

दिल्‍ली: ओखला मंडी इलाके में इनामी बदमाश तनवीर गिरफ्तार

दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में सोमवार सुबह शूट-आउट हुआ है। इस शुटआउट में 70 हजार के बदमाश तनवीर उर्फ मुन्नवर को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 05 Feb 2018, 08:23 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में सोमवार सुबह शूट-आउट हुआ। इस शुटआउट में 70 हजार के बदमाश तनवीर उर्फ मुन्नवर को गिरफ्तार किया है। तनवीर एक कुख्यात बदमाश है।

तनवीर की तलाश पुलिस को 2 साल से थी। उस पर 2016 में प्रह्लादपुर इलाले में पुलिस के ऊपर फायरिंग करके फरार होने का आरोप है।

इसके अलावा उस पर हत्या का भी आरोप है। 2017 अक्टूबर में दिल्ली के बरह्मपुरी और विजयपार्क में दो लड़कों की हत्या करने का आरोप है। इन दोनों हत्याओं की लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी।

रविवार को पुलिस को जानकारी मिली की तनवीर ओखला इलाके में आने वाला है। पुलिस ने यहां इसकी घेराबंदी की और उसके रोकने की कोशिश की इसने पुलिस की बेरिकेटिंग को जबरदस्त टक्कर मारी और पुलिस पर तबातोड़ फायरिंग की।

हालांकि पुलिस भी पहले से तैयार थी और पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाई की । मुन्नवर के 2 गोलियां लगी है लेकिन उसने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी थी। पुलिस के दो जवान इंस्पेक्टर राजेन्द्र और सब इंस्पेक्टर प्रवेश कसना को भी इस शूट आउट में गोली लगी है।

हालांकि उन्होंने भी बुलेट प्रूफ जैकेट पहले हुई थी जिससे उनका बचाव हो गया है। मुन्नवर छेनू गैंग है। उससे कासगंज हिंसा को भी लेकर पूछताछ चल रही है।