News Nation Logo
Banner

दिल्ली : अक्षरधाम मंदिर श्रद्धलुओं के लिए खुला, अभिषेक पूजा व प्रदर्शनियां बंद रहेंगी

यमुना के समीप स्थित स्वामिनारायण अक्षरधाम मंदिर मंगलवार को जनता के लिए खोल दिया गया. कोरोनावायरस महामारी के चलते मंदिर बीते सात महीनों से अस्थायी रूप से बंद था. 

IANS | Updated on: 14 Oct 2020, 02:16:33 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

यमुना के समीप स्थित स्वामिनारायण अक्षरधाम मंदिर मंगलवार को जनता के लिए खोल दिया गया. कोरोनावायरस महामारी के चलते मंदिर बीते सात महीनों से अस्थायी रूप से बंद था. हालांकि श्रद्धालुओं को मंदिर में कई तरह के नियमों का पालन करना होगा. मंदिर की ओर से श्रद्धालुओं के लिए दर्शन करने के लिए समय भी निर्धारित कर दिया गया है. प्रवेश का समय शाम 5 बजे से शाम 6.30 बजे तक रखा गया है . सभी आगंतुक शाम 7.15 बजे मंदिर दर्शन, भारत उपवन, प्रेमवती फूड कोर्ट और बुक्स एंड गिफ्ट्स सेंटर का आनंद ले सकते हैं. अभिषेक पूजा और सभी प्रदर्शनियां हालांकि अभी अस्थायी रूप से बंद रहेंगी.

हालांकि दर्शन के वक्त श्रद्धालुओं को कुछ नियमों का पालन करना होगा. कोविड-19 महामारी प्रोटोकॉल के अनुसार, सभी आगंतुकों के लिए मास्क पहनने सहित सभी स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन करना आवश्यक है और पूरे परिसर में हर समय सामाजिक दूरी बनाए रखना है. प्रवेश के समय, थर्मल स्क्रीनिंग और हाथ की सफाई सभी के लिए अनिवार्य है. सामान्य तापमान से अधिक या कोविड-19 के लक्षणों वाले आगंतुकों को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी.

First Published : 14 Oct 2020, 02:16:33 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Delhi Akshardham Abhishek

वीडियो