logo-image

AAP के पूर्व विधायक का मनोज तिवारी पर आपत्तिजनक बयान, बताया 'नचनिया अध्यक्ष'

दिल्ली के गांधीनगर विधानसभा के पूर्व विधायक अनिल वाजपेयी ने मनोज तिवारी को 'नचनिया अध्यक्ष' कहा है।

Updated on: 28 Jan 2018, 04:07 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के गांधीनगर विधानसभा के पूर्व विधायक अनिल वाजपेयी ने मनोज तिवारी को 'नचनिया अध्यक्ष' कहा है। अनिल वाजपेयी आम आदमी पार्टी के विधायक रह चुके हैं।

दुकानें सीलिंग किए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी के पार्षदों और पूर्व विधायकों ने साउथ एवेन्यू दफ्तर से लेकर सिविक सेंटर तक मार्च निकाला और हाथों में पोस्टर लेकर नारेबाजी की।

मनोज तिवारी दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष हैं। इसके अलावा तिवारी उत्तरी दिल्ली से सासंद भी हैं। सीलिंग के मसले को लेकर तीनों एमसीडी ने शनिवार को संयुक्त बैठक बुलाया था।

बैठक के दौरान सीलिंग का विरोध करते करते आम आदमी पार्टी के प्रदर्शनकारीयों ने सिविक सेंटर के भीतर घुस गए और अंदर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे।

सिविक सेंटर पर पहुंच कर आप के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर कन्वर्जन चार्ज के नाम वसूली करने का आरोप लगाया। प्रदर्शनकारियों ने सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग कमेटी से सीलिंग के मुद्दे पर दोबारा समीक्षा करने की अपील की।

बता दें कि राजनीति में आने से पहले मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों के लिए गाना गाते थे और स्टेज शो करते थे। तिवारी कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनेता के तौर पर लीड रोल में भी रह चुके हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें