logo-image

दिल्ली : जहांगीरपुरी सांप्रदायिक हिंसा मामले में 2 और गिरफ्तार

दिल्ली : जहांगीरपुरी सांप्रदायिक हिंसा मामले में 2 और गिरफ्तार

Updated on: 02 May 2022, 06:45 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने पिछले महीने राष्ट्रीय राजधानी के जहांगीरपुरी इलाके में हुई सांप्रदायिक हिंसा के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सलीम चिकना का भाई यूनुस (48) जिसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और शेख सलीम (22) को सीसीटीवी फुटेज स्कैन करने के बाद रविवार रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जहांगीरपुरी में 16 अप्रैल को हनुमान जयंती पर जुलूस निकाले जाने के दौरान सांप्रदायिक झड़प हुई थी, जिसमें 8 पुलिसकर्मियों सहित 9 लोग घायल हो गए थे।

इस मामले में पुलिस ने 2 किशोरों सहित अब तक 41 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि गिरफ्तार व्यक्ति के रिश्तेदारों में से एक को बांध दिया गया था, क्योंकि उसने पथराव कर पुलिस निरीक्षक को घायल कर दिया था।

सांप्रदायिक झड़पों की चल रही जांच में विभिन्न आपराधिक मामलों में कई आरोपियों की पिछली संलिप्तता का भी पता चला है।

जांच का फोकस फिलहाल हिंसा के मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार पर है, जिसकी शानो-शौकत वाली जीवनशैली की तस्वीरों ने दिल्ली पुलिस को इस मामले में ईडी की मदद लेने के लिए मजबूर कर दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.