logo-image

कांग्रेस पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, रक्षा सौदों के बिचौलियों से रहे हैं गांधी परिवार के संबंध

लोकसभा चुनाव की तैयारियों जोरो पर हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडिया कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज तमिलनाडु के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात की और उनके सवालों का जवाब दिया

Updated on: 10 Jan 2019, 02:16 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की तैयारियों जोरो पर हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडिया कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज तमिलनाडु के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात की और उनके सवालों का जवाब दिया. बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राफेल डील और अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा, रक्षा सौदे में हमने एक बिचौलिए को पकड़ कर भारत लाए हैं. लेकिन क्या आप लोगों को पता है कि वो बिचौलिया यहां किस के करीब था? वो बिचौलिया कांग्रेस के प्रथम परिवार के करीब है.

इतना ही नहीं देश के पहले के रक्षा सौदों में घोटाले को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, जिन लोगों ने हमारे रक्षा सौदों में वसूली कि वो सभी बिचौलिए कांग्रेस के शासनकाल के रहे हैं जो नहीं चाहते हैं कि हमारी सेना मजबूत हो.

पीएम यहीं नहीं रुके और गांधी परिवार को घेरते हुए कहा, बहुत लोग सोचते हैं कि कांग्रेस की सबसे बड़ी असफलता खराब आर्थिक व्यवस्था और भ्रष्टाचार ही है लेकिन इन्होंने हमारी सेना को भी बुरे तरीके से कमजोर किया है. दशकों से कांग्रेस ने रक्षा क्षेत्र को दलालों और बिचौलियों का अड्डा बना दिया था.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में अब तीन महीने से भी कम का समय रह गया है ऐसे में देश में एक बार फिर बीजेपी की सत्ता वापसी के लिए पीएम मोदी अलग-अलग राज्यों के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर न उन्हें सिर्फ सरकार की उपलब्धि बता रहें बल्कि उनके अंदर जोश भी भर रहे हैं ताकि चुनाव में साल 2014 के प्रदर्शन को फिर से दुहराया जा सके।