logo-image

तलाक होना किसी के जीवन में अच्छी बात नहीं होती है:दीपशिखा नागपाल

तलाक होना किसी के जीवन में अच्छी बात नहीं होती है:दीपशिखा नागपाल

Updated on: 02 Jul 2021, 06:54 PM

मुंबई:

अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल ने कहा कि रंजू की बेटियां के एक सीन में उनके ऑनस्क्रीन पति ने तलाक के कागजात सौंपा, तो उनकी वास्तविक जीवन की यादें ताजा हो गई जब उनका उनके रीयल पति के साथ तलाक हुआ था।

दीपशिखा ने कहा, यह ²श्य मेरे पसंदीदा ²श्यों में से एक बन गया है। मेरे लिए जिस तरह से ²श्य और संवाद लिखे गए हैं, मैं उससे प्यार करती हूं। मैं उन पलों को जोड़ सकती हूं और उन्हें फिर से जी सकती हूं क्योंकि मैंने अपने जीवन में तलाक के पलों को जिया है। तलाक किसी के जीवन में अच्छी बात नहीं है। यह आपको अपनों से अलग कर देता है, तोड़ देता है।

अपने रील और रियल लाइफ तलाक के बीच तुलना करते हुए, दीपशिखा ने कहा, जब ललिता (शो में उनका किरदार) अपने पति गुड्डू जी के लिए लड़ती है, तो मुझे लगा कि वह वास्तव में उससे बहुत प्यार करती है और वह अपनी शक्ति में सब कुछ करने की कोशिश करती है। उसे वापस पाने के लिए। अपने निजी जीवन में, मैं उसकी तरह विद्रोह नहीं कर सकती थी। इन ²श्यों की शूटिंग के दौरान मैं बहुत भावुक थी, यह सब मेरे दिल के बहुत करीब है।

दीपशिखा आगे कहती है कि कहानी बहुत अच्छी तरह से लिखी और शूट की गई है। मुझे ललिता का भावनात्मक हिस्सा निभाने में मजा आया। मुझे भावनात्मक ²श्य करना पसंद है और मुझे बहुत खुशी है कि मेरा चरित्र इतना मजबूत है, और तलाक से गुजरने का दर्द मुझसे बेहतर कौन जानता होगा।

रंजू की बेटी का प्रसारण दंगल टीवी पर होता है।

आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.