logo-image

एसिड अटैक सर्वाइवर की जान बचाने में दीपिका ने दिया योगदान

एसिड अटैक सर्वाइवर की जान बचाने में दीपिका ने दिया योगदान

Updated on: 03 Sep 2021, 12:10 PM

आगरा 3 सितम्बर:

एसिड अटैक सर्वाइवर बाला को जिंदगी के लिए संघर्ष करते हुए एक नई उम्मीद मिली है क्योंकि स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उनकी जान बचाने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है।

एसिड अटैक सर्वाइवर किडनी की जानलेवा बीमारी से पीड़ित है। उन्हें जीवित रहने के लिए तत्काल किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है। यह बात दीपिका तक पहुंचने के बाद, उन्होंने बाला बचाओ अभियान के लिए 10,00,000 रुपये का दान दिया।

बाला एक वास्तविक जीवन की स्टार हैं, जिन्हें द कपिल शर्म शो में प्रदर्शित होने के अलावा, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित दीपिका पादुकोण-स्टारर फिल्म छपाक में भी दिखाया गया था।

उसकी दोनों किडनी फेल होने के कारण उसकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है और वह किसी तरह डायलिसिस पर जी रही है। एसिड अटैक सर्वाइवर होने के कारण उनकी कमजोर इम्युनिटी पहले से ही उनके जीवन के लिए खतरा है।

बाला को अभी भी इस त्रासदी से बाहर आने के लिए और ज्यादा आर्थिक मदद की आवश्यकता है और इसलिए छांव फाउंडेशन जितना संभव हो उतना समर्थन मांग रहा है।

क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म मिलाप पर सेव बाला नाम का फंडरेजिंग कैंपेन शुरू किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.