logo-image

पंजाब: होशियारपुर में स्वामी पुष्पिंदर स्वरूप पर जानलेवा हमला, सिर में आई गंभीर चोटें

स्वामी को अस्पताल ले जाने वाले संजीव तलवार ने पुलिस पर आरोप लगाया कि रात पुलिस को सूचित किया गया था, लेकिन घटना को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा.

Updated on: 25 Apr 2020, 09:03 AM

होशियारपुर:

पंजाब (Punjab) के होशियारपुर में मिश्रा कुटिया आश्रम के स्वामी पुष्पिंदर स्वरूप पर कोरोना कर्फ्यू के दौरान दो अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया और उन्हें बंधक बना लिया. हमलावरों ने स्वामी पुष्पिंदर के साथ मारपीट की, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि पूर्व में स्वामी पुष्पिदर शिवसेना बाल ठाकरे के पंजाब प्रमुख रहे हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि उन पर यह हमला लूटपाट करने के इरादे से किया गया था.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन से उकताए लोगों को राहत, आज से खुलेंगी दुकानें

घायल स्वामी पुष्पिंदर स्वरूप ने बताया कि रात में जब वह आश्रम में अकेले थे. दो अज्ञात व्यक्तियों ने उस पर चाकू से हमला किया और उसे बंधक बना लिया. स्वामी पुष्पिंदर के सिर पर चोटें आई हैं. लुटेरों के जाने के बाद स्वामी पुष्पिंदर ने चिल्लाया और उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए.

यह भी पढ़ें: अवंतीपोरा में आतंक का एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया

इसके बाद स्थानीय बीजेपी नेता संजीव तलवार और अन्य लोगों स्वामी पुष्पिंदर को अस्पताल में भर्ती करवाया. प्राथमिक उपचार देने के बाद फिलहाल स्वामी पुष्पिंदर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस घटना के बाद से इलाके के लोग गुस्से में हैं. स्वामी को अस्पताल ले जाने वाले संजीव तलवार ने पुलिस पर आरोप लगाया कि रात पुलिस को सूचित किया गया था, लेकिन घटना को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा था. जांच के लिए कोई उच्च पदस्थ अधिकारी नहीं पहुंचा. वहीं सिटी पुलिस स्टेशन के प्रमुख एसएचओ गोविंद ने कहा कि कार्रवाई की गई है और आगे की जांच चल रही है.

यह वीडियो देखें: