logo-image

नोएडा: खेलते खेलते झुग्गी के पास बने एक नाले में जा गिरे भाई- बहन, दोनों की मौत

नोएडा: खेलते खेलते झुग्गी के पास बने एक नाले में जा गिरे भाई- बहन, दोनों की मौत

Updated on: 18 Jan 2022, 01:30 PM

नोएडा:

नोएडा में भाई-बहन के नाले में गिर जाने का मामला सामने आया है। सोमवार शाम दोनों मासूम खेलते खेलते एक नाले में गिर गए जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई है। हालांकि इस हादसा को लेकर किसी तरह का कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है।

नोएडा सेक्टर-85 स्थित झुग्गी के पास खेल रहे दो मासूम भाई- बहन अचानक एक नाले में गिर गए, बहन की उम्र 9 वर्षीय और भाई की उम्र 10 माह थी। शाम करीब 5 बजे परिजनों को कई देर तक बच्चों का पता नहीं लगा तो ढूढने की कोशिश की गई और आधे घंटे बाद झुग्गी से थोड़ी दूर पर बने एक नाले में दोनों गिरे हुए थे।

स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को निकाला गया हालांकि जब तक मासूमों को अस्पताल ले जाया गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टर ने मासूमों को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, अस्पताल की ओर से पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई, पुलिस को सूचना प्राप्त होने पर मासूमों का पोस्टमार्टम करा बच्चों के शवों को परिवार को सौंप दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.