logo-image

तमिलनाडु में शराब के लिए पैसे ना देने पर बेटे ने पिता को पीट-पीट कर मार डाला

तमिलनाडु में शराब के लिए पैसे ना देने पर बेटे ने पिता को पीट-पीट कर मार डाला

Updated on: 19 Oct 2021, 08:00 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु में एक एस कार्तिक नाम के शख्स ने अपने रिटायर डिप्टी कलेक्टर पिता को पीट- पीटकर इसीलिए मार डाला क्योंकि उसके पिता ने उसे शराब के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया।

घटना सोमवार को तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले की है।

मृतक सुब्रमण्यम अपनी पत्नी के निधन के बाद अपने छोटे बेटे कार्तिक के साथ रह रहे थे। बेटा शराबी था और शराब पीने के लिए पिता से पैसे लेता था। सोमवार को कार्तिक ने पैसे मांगे, तो उसके पिता ने उसे देने से मना कर दिया। इससे कार्तिक भड़क गया और उसने 76 वर्षीय व्यक्ति को लोहे की रॉड से वार कर दिया।

एमबीए की डिग्री के साथ इंजीनियरिंग स्नातक कार्तिक बेरोजगार था और वह अपने पिता से पैसे लेता था।

घटना का पता तब चला, जब कार्तिक ने एक एजेंसी को फोन कर उन्हें अपने पिता के शव को रखने के लिए एक बड़ा फ्रीजर बॉक्स देने को कहा। एजेंसी के लोगों ने मौके पर पहुंचने पर मृत व्यक्ति के शरीर पर चोट के कई निशान पाए और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस टीम आवास पर पहुंची और कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया।

कुड्डालोर पुलिस के अनुसार, कार्तिक चेन्नई में एक मोबाइल कंपनी में काम करता था, लेकिन महामारी के दौरान उसकी नौकरी चली गई और वह अपने पिता के यहां चला गया।

बरहाल, कार्तिक को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.